बस्ती-सेवानिवृत्त शिक्षक के घर को चोरों ने बनाया निशाना,2 लाख की नगदी समेत 8 लाख के गहने चोरी - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

रविवार, 16 अगस्त 2020

बस्ती-सेवानिवृत्त शिक्षक के घर को चोरों ने बनाया निशाना,2 लाख की नगदी समेत 8 लाख के गहने चोरी

केoसीo श्रीवास्तव

बस्ती- कप्तानगंज थाना क्षेत्र के नकटीदेई बुजुर्ग इलाके में अज्ञात चोर एक मकान की दीवार फांद कर अंदर घुस गए और घर के अंदर रखे गए आलमारी और बक्से को तोड़कर 2 लाख रुपये की नगदी और लगभग 8 लाख रुपये की जेवरात के साथ कीमती बर्तन को भी समेट ले गए।


सेवानिवृत्त शिक्षक शिवबरन चौधरी ने बताया कि नकटीदेई इलाके के रेहरवा में उनका घर है जिसमे वह अपनी पत्नी के साथ रहते हैं उन्होंने बताया कि उनके दो लड़के हैं जो स्वास्थ्य विभाग और रेलवे विभाग में पोस्ट हैं और वह लोग बाहर रहते हैं।


पीड़ित रामबरन चौधरी ने बताया कि " शुक्रवार रात्रि को उनके घर मे चोरी हुई तब वें और उनकी पत्नी घर के बाहर बरामदे में सो रहे थे ,उन्होंने बताया कि सुबह जागकर जब घर मे प्रवेश किये तो उन्होंने देखा कि अंदर के कमरों का दरवाजा खुला हुआ था जब वह कमरे के अंदर गए तो उन्होंने देखा कि सभी कमरों में रखे गए आलमारी और बक्से का कुंडी टूटा हुआ था, यह देखने के बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई जिसके बाद यह जानकारी पता चला कि घर के अंदर से क्या क्या गायब हुआ है।


पीड़ित ने बताया कि मौके पर पुलिस के पहुंचने के बाद घर में रखे गए सामानों को देखा गया तो सभी कीमती सामान गायब थे जिसमें सोने के आभूषण में 2 हार ,1 मंगलसूत्र ,4 कान की बाली ,3 चेन,5 अंगूठी ,1 बिंदिया, 4 झुमकी और चांदी की 9 जोड़ी पायल के साथ कीमती बर्तन घर से गायब हुए। 


इस सम्बंध में पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा से बात हुई तो उन्होंने बताया कि मामले की जानकारी हुई है इस मामले की पुलिस गहराई से जांच कर रही है जल्द ही पुलिस मामले की गहराई तक पहुंचने में कामयाब होगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages