बस्ती- जनपद में 11 और लोगों की कोविड-19 की रिपोर्ट आई पॉजिटिव - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

शनिवार, 25 जुलाई 2020

बस्ती- जनपद में 11 और लोगों की कोविड-19 की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

शुक्रवार को बीआरडी मेडिकल कॉलेज गोरखपुर और जिला अस्पताल के ट्रूनेट जांच मशीन से 540 की रिपोर्ट जारी की गई। 529 निगेटिव जबकि देशराज नारंग इंटर कालेज वाल्टरगंज की एक शिक्षिका समेत 11 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसी के साथ जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 632 पहुंच गई है।


संक्रमितों को लेवल वन अस्पताल ओपेक चिकित्सालय कैली, जवाहर नवोदय विद्यालय रुधौली व परशुरामपुर में शिफ्ट कराया गया है। कोरोना से मरने वालों की संख्या 19 है। कोरोना संक्रमित 404 लोग स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं। सक्रिय मरीजों की संख्या 200 है। अभी भी 1078 लोगों की रिपोर्ट प्रतीक्षारत है।

गांधीनगर स्काउट प्रेस के पीछे रहने वाली एक युवती के अलावा गौर के डुहवा मिश्र में एक, पांडेय बाजार पुरानी बस्ती में एक, बहादुरपुर ब्लाक के पगार में एक, सेखपुरा में एक, सदर ब्लाक के महरा कटया में एक, मूड़घाट गांव में एक, जगदीशपुर वाल्टरगंज में एक,कंपनीबाग में एक शामिल हैं।

कप्तानगंज सीएचसी पर तैनात नेत्र परीक्षण अधिकारी के नाम पर उनकी शिक्षक पत्नी ने जांच करवाई थीं। रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो हड़कंप मच गया। संक्रमित शिक्षिका ओपेक चिकित्सालय कैली में पहुंच गई हैं। स्वास्थ्य विभाग ने शिक्षिका के पति नेत्र परीक्षण अधिकारी और उनके बेटे का भी जांच के लिए सैंपल लिया है। दोनों को जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है।

अब तक 22 हजार 116 सैंपल लिया गया है। सीएमओ डा. एके गुप्ता ने बताया कि संक्रमित मिले मरीजों के संपर्क में रहने वालों को चिन्हित किया जा रहा है। सभी को क्वारंटाइन कराया जा रहा है

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages