पति-पत्नी बच्चों के साथ साइकिल से जा रहे थे लखनऊ से छतीसगढ़, रास्ते में बच्चे हो गए अनाथ - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

शुक्रवार, 8 मई 2020

पति-पत्नी बच्चों के साथ साइकिल से जा रहे थे लखनऊ से छतीसगढ़, रास्ते में बच्चे हो गए अनाथ

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक सड़क हादसे में 45 वर्षीय मजदूर और उसकी 40 वर्षीय पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई. दंपति अपने दो बच्चों को लखनऊ से साइकिल से लेकर छत्तीसगढ़ जाने के लिए निकला था. रास्ते में एक अज्ञात वाहन ने साइकिल को जोरदार टक्कर मार दी. एक्सीडेंट में दंपति की मौत हो गई. दोनों बच्चे मामूली रूप से घायल हुए हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मृतकों के नाम कृष्णा साहू और प्रमिला साहू हैं. उनके दोनों बच्चे पांच साल से कम उम्र के हैं. लखनऊ पुलिस के अनुसार, घटना बुधवार देर रात की है. लखनऊ की बाइपास रोड से कृष्णा साहू साइकिल से अपनी पत्नी व दोनों बच्चों को लेकर छत्तीसगढ़ अपने गांव जाने के लिए निकले थे. रास्ते में एक तेज रफ्तार वाहन ने उनकी साइकिल को टक्कर मार दी. आसपास के लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो कृष्णा और प्रमिला जमीन पर खून से लथपथ पड़े थे.
उनकी साइकिल बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी. साइकिल की हालत देखकर टक्कर का अंदाजा लगाया जा सकता था. पुलिस दोनों को लेकर नजदीकी अस्पताल पहुंची, लेकिन उन्हें नहीं बचाया जा सका. दोनों बच्चों को मामूली चोटें आई हैं. पुलिस ने मृतकों के परिजनों को इसकी सूचना दी. पुलिस ने बताया कि कृष्णा लखनऊ में बतौर मजदूर काम करता था. लॉकडाउन की वजह से परिवार के सामने रोजी-रोटी का संकट खड़ा हो गया था, लिहाजा दंपति ने गांव जाने का फैसला किया और रास्ते में हादसे का शिकार हो गए.

पुलिस टक्कर मारने वाले वाहन के बारे में पता लगा रही है. दोनों बच्चों को मृतकों के परिजनों के हवाले कर दिया गया है.

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages