आरजीएस ग्रुप द्वारा प्रवासी मजदूरों के लिए लॉकडाउन में किया जा रहा नाश्ता -खाना की व्यवस्था - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

मंगलवार, 19 मई 2020

आरजीएस ग्रुप द्वारा प्रवासी मजदूरों के लिए लॉकडाउन में किया जा रहा नाश्ता -खाना की व्यवस्था

केoसीoश्रीवास्तव

लॉकडाउन के दौरान बसों और अन्य गाड़ियों के माध्यम से यात्रा कर रहे प्रवासी मजदूरों को ध्यान में रखते हुए नेशनल हाईवे के गोटवा बाजार में आरजीएस ग्रुप द्वारा नाश्ता और खाना की व्यवस्था की जा रही है।
आरजीएस ग्रुप के डायरेक्टर शिवश्याम चौधरी ने तहकीकात समाचार को बताया कि कोरोना वायरस के दौरान देश भर में जारी लॉकडाउन के बीच नेशनल हाईवे पर यात्रा कर रहे लोगों को दुकानों के बंद होने के चलते भोजन ,पानी और नाश्ता की समस्या उत्पन्न हो रही थी जिसको देखते हुए हाइवे के किनारे खाने पीने की व्यवस्था की गई है ताकि यात्रियों को भूखे पेट न रहना पड़े।
उन्होंने हमारी टीम को बताया कि पिछले एक हप्ते से हम लोग खाने पीने की व्यवस्था कर रहे हैं ताकि यात्रा कर रहे लोगों को समस्या का सामना न करना पड़े. बता दें कि कोरोना वायरस के चलते देश भर में ट्रेनों और बसों की सेवाओं को बंद किया गया है उसके बाद भी दूसरे प्रदेश में रह रहे लोग अपने घरों को जाने के लिए ट्रक, लारी और अन्य गाड़ी का इस्तेमाल कर रहे हैं. इस दौरान हाइवे पर स्थिति ढाबा और दुकान बंद होने की वजह से खाने पीने की वस्तुएं नही मिल पा रही हैं जिसे देखते हुए तमाम सामाजिक संगठनों और व्यक्तियों द्वारा जगज जगह भोजन पानी की व्यवस्था कराई गई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages