कोरोना संक्रमण के रोकथाम में लगे पुलिसकर्मियों को ऐश्वर्य राज सिंह ने सौंपा मास्क और सैनिटाइजर - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

बुधवार, 1 अप्रैल 2020

कोरोना संक्रमण के रोकथाम में लगे पुलिसकर्मियों को ऐश्वर्य राज सिंह ने सौंपा मास्क और सैनिटाइजर

बस्ती। वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण के रोकथाम के लिए युवा राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय महासचिव ऐश्वर्य राज सिंह के निर्देश पर शहर के पुलिसकर्मियों को हैंड सैनिटाइजर और मास्क वितरण कर कोरोना के प्रति जागरूक किया गया। पुरानी बस्ती के राजा मैदान स्थित राजभवन के प्रतिनिधियों ने कोरोना की रोकथाम में सबसे बड़ी भूमिका निभा रहे पुलिस कर्मियों के लिए हैंड सेनीटाइजर और मास्क थानाध्यक्ष पुरानी बस्ती सर्वेश राय को सौंपा।
 भरोसा दिलाया कि इस वैश्विक महामारी कोरोना से लड़ने के लिए लगातार सहयोग जारी रहेगा। कुछ दिन पूर्व ही राजभवन द्वारा गरीबों के लिए सब्जियां और अनाज भी जिला प्रशासन को सौंपा गया था। जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्रों में ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों के लिए राजभवन प्रतिनिधि द्वारा मास्क, सैनिटाइजर सहित अन्य राहत की सामग्री भी भेजे जाएंगे।
 ऐश्वर्य राज सिंह ने कहा कि पिछले कुछ दिनों में ये महसूस हुआ कि बस्ती में मास्क एवं सैनिटायजर्स का आभाव है। हमने 1000 मास्क एवं 500 सैनिटायजर्स राजधानी लखनऊ से मंगवाए हैं। जल्द ही इसका निशुल्क वितरण पुरानी बस्ती तथा आस पास के क्षेत्रों में किया जाएगा ताकि इस महामारी से गरीब और असहाय जन अपनी सुरक्षा कर सके।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages