बस्ती-प्राथमिक विद्यालय देईडीहा में स्मार्ट कक्ष का हुआ उद्घाटन,शिक्षक हुए सम्मानित - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

शुक्रवार, 13 मार्च 2020

बस्ती-प्राथमिक विद्यालय देईडीहा में स्मार्ट कक्ष का हुआ उद्घाटन,शिक्षक हुए सम्मानित

केoसीo श्रीवास्तव-

परिषदीय विद्यालय को मॉडल विद्यालय बनाने के लिए शासन एवं विभाग द्वारा लगातार नए-नए प्रयोग किये जा रहे हैं इसी क्रम में सल्टौआ ब्लॉक के देईडीहा प्राथमिक विद्यालय में स्मार्ट कक्षा की शुरुआत की गई ।

स्मार्ट कक्षा के उद्घाटन कार्यक्रम में  उपजिलाधिकारी भानपुर आशाराम वर्मा, प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष उदयशंकर शुक्ल एवं  खंड शिक्षा अधिकारी अनिल कुमार मिश्रा शामिल हुए । कार्यक्रम का शुभारंभ  अतिथियों द्वारा  दीप प्रज्वलित कर किया गया।विद्यालय की छात्राओं द्वारा सरस्वती वंदना एवं स्वागत गीत का प्रस्तुतिकरण मनमोहक ढंग से किया गया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उपजिलाधिकारी ने कहा कि विद्यालय परिवार  द्वारा किया जा रहा कार्य अत्यंत सराहनीय है इस विद्यालय में अब हमारे बच्चे आधुनिक तकनीक से शिक्षा ग्रहण करेंगे, जिससे उनका सर्वांगीण विकास हो सकेगा, ऐसा माहौल उपलब्ध कराने के लिए इस विद्यालय के शिक्षक वास्तव में बधाई के पात्र हैं।

शिक्षक उदयशंकर शुक्ल ने कहा कि संगठन शिक्षकों के हित के कार्यों को कराने के साथ ही साथ शिक्षा के उत्तरोत्तर विकास में अपना अमूल्य योगदान देता है, अपने विद्यालय में स्मार्ट कक्षा की स्थापना के साथ ही तरुण कुमार, अजय त्रिपाठी और यशवंत कुमार यादव ने यह सिद्ध कर दिया।

 खंड शिक्षा अधिकारी ने बच्चों को आधुनिक तकनीक से शिक्षा देने के लिये विद्यालय परिवार की मुक्त कंठ से प्रसंशा की तथा अविभावकों से अपील की आप सभी अधिक से अधिक संख्या में अपने बच्चों का नामांकन इस विद्यालय में कराये  । कार्यक्रम का संचालन ब्लॉक मंत्री बब्बन पाण्डेय ने किया एवं अतिथियों का आभार ज्ञापन ब्लॉक अध्यक्ष राम भरत वर्मा ने किया।

 कार्यक्रम में मुख्य रूप से शैल शुक्ल, विजय प्रकाश चौधरी, रमेश विश्वकर्मा, रमेश चौधरी, प्रमोद पासवान , भाष्कर दूबे, सत्येंद्र सिंह, बालगोपाल शुक्ल, संतोष भट्ट,ध्रुव लाल मिश्र, सुभाष , महेंद्र कुमार, सुरेंद्र यादव, सौरभ पद्माकर, मानिक राम, अखिलेश श्रीवास्तव, अरुण यादव,अमृत लाल, दीप चंद, विशाल प्रताप, सुनील कुमार सहित सैकङों की संख्या में बच्चे और अविभावक उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages