पुलिस ने किया मानवता का शर्मसार ,मृतक छात्रा के पिता को हटाने के लिए मारा लात - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

रविवार, 1 मार्च 2020

पुलिस ने किया मानवता का शर्मसार ,मृतक छात्रा के पिता को हटाने के लिए मारा लात

तेलंगाना के संगा रेड्डी जिले से विचलित कर देने वाली तस्वीरें सामने आई हैं. तस्वीरों में एक पुलिसकर्मी एक 16 साल की मृत कॉलेज छात्रा के पिता को लात मारते नजर आ रहा है. बता दें कि बीते सोमवार को संदिग्ध परिस्थिति में कॉलेज छात्रा की मौत हो गई थी. तस्वीर में देखा जा सकता है कि पुलिसकर्मी एक ताबूत को धकेल रहे हैं जिसमें छात्रा का शव है. मृत छात्रा का पिता पुलिसवालों को रोकने की कोशिश करता है. पुलिस वालों को रोकने के लिए मृत छात्रा का पिता जमीन पर गिर जाता है जिसके बाद एक पुलिस कर्मी व्यक्ति को लात मारकर हटा रहा है।

इस मामले को लेकर जिले के पुलिस सुपरिटेंडेंट ने बताया कि संबंधित पुलिस कर्मी को ससपेंड कर दिया गया है. मामलें में विभागीय जांच की जाएगी. पुलिस अधिकारी चंदना दीप्ति ने मीडिया को बताया कि परिजन समेत कुछ प्रदर्शनकारी पुलिस कस्टडी से शव को ले जाने की कोशिश कर रहे थे.

अधिकारी ने कहा कि जब पुलिस पोस्टमोर्टेम के लिए शव को लेकर जा रही थी तब ही यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटी. बता दें कि मृत छात्रा की मौत की गुत्थी अभी सुलझनी बाकी है. कॉलेज के वॉशरूम में छात्रा का शव मिलने के बाद आत्महत्या का मामला दर्ज किया गया है. परिवार की शिकायत पर कॉलेज के खिलाफ भी शिकायत दर्ज की गई है.

परिवार का आरोप है कि मामले में कॉलेज प्रशासन की तरफ से लापरवाही की गई. परिवार का कहना है कि छात्रा कुछ समय से बीमार चल रही थी औैर अवसाद की शिकार हो गई थी. परिवार का कॉलेज पर आरोप है कि काफी वक्त बाद परिवार को छात्रा की मौत की जानकारी दी गई.

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages