प्रमोशन में आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला दुर्भाग्यपूर्ण-राम सिंह पटेल - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

शुक्रवार, 14 फ़रवरी 2020

प्रमोशन में आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला दुर्भाग्यपूर्ण-राम सिंह पटेल


अपना दल एस की बैठक शुक्रवार को हलुआ बाजार स्थित पार्टी कार्यालय पर जिला उपाध्यक्ष राम कुमार पटेल की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई।बैठक में सर्वोच्च न्यायालय द्वारा आरक्षण पर दिए गए दुर्भाग्यपूर्ण निर्णय पर पिछड़ो,दलितों की चिंता को देश की सबसे बड़ी पंचायत में उठाने के लिए अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल के प्रयासो की सराहना किया गया।

बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश कोषाध्यक्ष राम सिंह पटेल ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला वंचित समाज लोगों के अधिकारों पर कुठाराघात है इस फैसले से वंचित समाज का किसी प्रकार का नुकसान ना हो इसके लिए सरकार को आगे आकर के पहल करना चाहिए।

बैठक की अध्यक्षता कर रहे जिला उपाध्यक्ष राम कुमार पटेल ने कहा कि हासिये पर ढकेले गये लोगों को समाज के मुख्यधारा से जोड़ने के उद्देश्य से संविधान द्वारा दिये गये आरक्षण की व्यवस्था को समाप्त करने का प्रयास किया जा रहा है, उन्होंने न्यायपालिका में वंचित समाज की भागेदारी सुनिश्चित किये जाने तथा 2021 में पिछड़ी जातियों की अलग से जनगणना कराए जाने की मांग की।

 बैठक का संचालन प्रमोद कुमार पाल ने किया। इस अवसर पर राजेंद्र चौधरी, रामकरन वर्मा, मस्त राम पटेल, रामजीत पटेल,अरविन्द सोनकर, राम सरन वर्मा, जगराम गौंड, मुकेश वर्मा, भानूप्रताप पटेल, रमेश कुमार,  गुड्डू वर्मा, सुभाष चन्द्र चौधरी आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages