बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री कर्पूरी ठाकुर की जयंती पूरे प्रदेश में मनाने के लिए अनुप्रिया पटेल ने जारी किया निर्देश - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

बुधवार, 22 जनवरी 2020

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री कर्पूरी ठाकुर की जयंती पूरे प्रदेश में मनाने के लिए अनुप्रिया पटेल ने जारी किया निर्देश

केसी श्रीवास्तव-

अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल के नेतृत्व में 24 जनवरी को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री कर्पूरी ठाकुर की जयंती प्रदेश के प्रत्येक जिला में पार्टी कार्यकर्ता धूमधाम से मनाएंगे। इस बाबत पार्टी नेतृत्व ने प्रदेश के सभी जनपदों के जिलाध्यक्षों को निर्देश जारी कर दिया है। बता दें कि कर्पूरी ठाकुर को पिछड़ों, गरीबों, किसानों का मसीहा कहा जाता है। देश में पहली बार पिछड़ों के लिए स्वर्गीय कर्पूरी ठाकुर ने ही बिहार में आरक्षण लागू किया था।

पार्टी के प्रदेश कोषाध्यक्ष रामसिंह पटेल ने बताया कि कर्पूरी ठाकुर का पूरा जीवन सादगी भरा रहा। आज के राजनेताओं के लिए कर्पूरी ठाकुर एक मिसाल हैं। हमारी पार्टी की नेता अनुप्रिया पटेल के निर्देश पर 24 जनवरी को प्रदेश के सभी जिलों में पिछड़ों के मसीहा स्वर्गीय कर्पूरी ठाकुर जी की जयंती मनाएगी जाएगी। इस अवसर पर कर्पूरी ठाकुर के जीवन पर प्रकाश डाला जाएगा और पिछड़ों के उत्थान के लिए उनके द्वारा किए गए सराहनीय कार्य का उल्लेख किया जाएगा।
   

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages