संविधान के मूल भावना को जन जन तक पहुंचाने का संकल्प लिया - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

मंगलवार, 26 नवंबर 2019

संविधान के मूल भावना को जन जन तक पहुंचाने का संकल्प लिया

अपना दल ने मंगलवार को संविधान दिवस के अवसर पर हलुआ बाजार स्थिति पार्टी कार्यालय पर विचार गोष्ठी का आयोजन किया ।इस अवसर पर उपस्थित कार्यकर्ताओं ने संविधान निर्माता भारत रत्न डा.भीमराव अम्बेडकर की चित्र  पर श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए संविधान के मूल भावना को जन जन तक पहुंचाने का संकल्प लिया।

     गोष्ठी को संबोधित करते हुए प्रदेश कोषाध्यक्ष व जिला पंचायत सदस्य राम सिंह पटेल ने कहा कि संविधान के बिना स्वतंत्रता की कल्पना नही की जा सकती है, संविधान से प्राप्त अधिकारो व कर्तव्यों को जन जन तक  पहुंचाकर लोगो के सामाजिक शोषण  से बचाया जा सकता है।

     जिलाध्यक्ष गोण्डा राकेश वर्मा ने कहा कि हमारा भारतीय संविधान मूलत: बौद्ध दर्शन के आदर्शों पर आधारित है, जिसमें मानव-मानव के बीच समानता, भ्रातृत्व और सामाजिक न्याय का सामंजस्य दिखता है। संविधान निर्माता बाबा साहब डॉ.भीम राव अम्बेडकर ने संविधान सभा में अपने अंतिम भाषण के दौरान कहा था कि हमारे लोकतंत्र की जड़ें सदियों गहरी और पुरानी है ।

कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाउपाध्यक्ष राम कुमार पटेल तथा संचालन राजमणि पटेल ने किया।   इस अवसर पर प्रकाश पटेल,विनय कुमार प्रजापति,उदयभान,गंगा राम वर्मा,केशव प्रसाद,शिव कुमार,अकबाल, साधू चौधरी, जगराम गौड़,राहुल पटेल,राम अनुज,मंसाराम वर्मा आदि मौजूद रहे ।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages