ढाई साल की बच्ची की हत्या पर पीड़ित मां ने आरोपियों को कड़ी सजा दिलाने के लिए किया अपील - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

शनिवार, 8 जून 2019

ढाई साल की बच्ची की हत्या पर पीड़ित मां ने आरोपियों को कड़ी सजा दिलाने के लिए किया अपील

  यूपी के अलीगढ़ में ट्विंकल की हत्या पर मां शिल्पा शर्मा ने कहा है कि मैं मोदी सरकार और योगी सरकार से आरोपियों को कड़ी सजा देने का अनुरोध करती हूं। हम उसके लिए मौत की सजा चाहते हैं। शिल्पा शर्मा ने कहा कि असलम (सह-आरोपी) ने अपनी ही 4 साल की बेटी के साथ बलात्कार किया था, उसकी पत्नी ने उस दिन अपनी बेटी को अपने माता-पिता के घर छोड़ दिया था।

 टप्पल इलाके में बच्ची के साथ हुई हत्या के मामले में पुलिस ने कहा, ‘हम इस मामले की जांच राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत करेंगे और इस केस को फास्ट ट्रैक कोर्ट में भेजेंगे| पुलिस ने अलीगढ़ के टप्पल में 2.5 साल की लड़की ट्विंकल शर्मा की हत्या की जांच के लिए एक विशेष जांच दल (SIT) का गठन किया है।
मामला दो समुदायों से जुड़ा होने की वजह से मौके पर बड़े पैमाने पर पुलिस बल को तैनात किया गया है । इतनी घिनौनी और भयावह वारदात के पीछे की वजह महज 10,000 रुपये है। तीन दिन बाद घर के पास के कूड़ाघर में बच्ची का शव मिला था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक बच्ची की हत्या गला घोटकर की गई।पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश कुलहरि ने गुरुवार को बताया था कि  हम इसे एनएसए केस के रूप में आगे बढ़ा रहे हैं, हम इसे फास्ट ट्रैक कोर्ट में लाने की कोशिश करेंगे। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में बलात्कार या एसिड का कोई जिक्र नहीं है। 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, 5 पुलिस अधिकारियों को निलंबित कर दिया गया है। गत 31 मई को टप्पल से लापता हुई तीन साल की बच्ची का क्षत-विक्षत शव गत दो जून को उसके घर के पास एक कूड़े के ढेर में दबा पाया गया था.बच्ची के पिता की शिकायत पर जाहिद और असलम नामक व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया था

पुलिस ने 5 जून यानी बुधवार को बताया था कि  ढाई साल की बच्ची का शव टप्पल इलाके में 2 जून को मिला था। एसएसपी अलीगढ़ का कहना है, ’31 मई को पुलिस ने  अपहरण का मामला दर्ज किया गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या की गई थी, बलात्कार के कोई संकेत नहीं है ।व्यक्तिगत दुश्मनी का मामला सामने आया है  2 लोग गिरफ्तार किये गये है |

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages