बस्ती -डिप्टी सीएम के आगमन के पूर्व जर्जर सड़क को लेकर ग्रामीणों ने लगाए ''भाजपा नो इंट्री''के नारे - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

बुधवार, 13 फ़रवरी 2019

बस्ती -डिप्टी सीएम के आगमन के पूर्व जर्जर सड़क को लेकर ग्रामीणों ने लगाए ''भाजपा नो इंट्री''के नारे

विश्वपति वर्मा -
जिले के गौर ब्लॉक में डिप्टी सीएम के आने किन तैयारी चल रही है तो उधर इसी ब्लॉक के सैकड़ो  ग्रामीणों ने ''भाजपा नो इंट्री'' के  नारे लगा कर  प्रशासन को चौंका दिया है। बता दें कि प्रदेश सरकार में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य लोकनिर्माण विभाग को अपने पास रखे हैं वंही बस्ती जनपद में कई दर्जन सड़क पूर्ण रूप  से जर्जर हो चुकी  हैं ,ऐसे मौके पर जब प्रदेश सरकार गड्ढा मुक्त योजना चलाकर सड़कों का कायाकल्प करने की बात कर रही है तब कार्यक्रम स्थल गौर के आस - पास के इलाकों की कई महत्वपूर्ण सड़कों पर आज भी यात्री हचकोले खा रहे हैं।

यह देखते हुए क्षेत्रीय लोगों ने बुधवार को ग्राम पंचायत माझा मानपुर में बस्ती गोंडा को जोड़ने वाली बेलवरिया जंगल से माझा मानपुर की जर्जर सड़क के पुनर्निर्माण को लेकर चुनाव बहिष्कार करने का ऐलान कर दिया  ।


  शासन और प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए  माझा मानपुर के पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य सुभाष चंद चौधरी ने कहा कि गौर ब्लाक के उत्तरी सिरे पर स्थित विशुही नदी के बेलवरिया घाट पर बने पक्के पुल का एप्रोच और सड़क काफी नीचा व विगत 15 बर्षो से जर्जर है ,जिससे बरसात के दिन में सड़क जलमग्न हो जाती है परिणाम स्वरुप माझा मानपुर का  संपर्क मार्ग जनपद के समस्त कार्यालयों ,स्कूलों ,अस्पतालों आदि से टूट जाता है ,इस समस्या के समाधान के लिए क्षेत्रीय जनता ने विभाग को कई बार पत्र दिए समाचर के माध्यम से अवगत कराया गया  अनेकों बार आंदोलन किया गया पर आज तक कोई समाधान नहीं हुआ।

             इंकलाबी नौजवान सभा के जिला संयोजक कामरेड राम लौट ने चुनाव बहिष्कार का समर्थन करते हुए कहा कि विगत 15 वर्षों में सभी प्रमुख दलो सपा ,बसपा  की सरकार में यह सड़क पूर्णयता उपेक्षित रही ,वहीँ भाजपा सरकार में जब सड़कों को लेकर गंभीरता दिखाई जा रही है तो उसके सारे दावे केवल कागजों तक ही सीमित है। 

   इस अवसर पर उदय राज चौधरी, रक्षा राम ,दुर्गा प्रसाद यादव, राम चरित्र गौतम ,मनसा राम वर्मा ,त्रिवेणी वर्मा ,राम बोध चौधरी ,राहुल चौधरी ,राजेंद्र प्रसाद ,तुलसीराम निषाद ,सुरेंद्र वर्मा ,गंगाराम निषाद ,राम रतन, सभा जीत वर्मा, साधु चौधरी, राम सुधी चौधरी, राम तीर्थ,हरिश्चंद्र वर्मा,संजय निषाद, जगराम गोंड़,राम भवन पटेल सहित आदि लोग मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages