किसानों की समस्याओं पर डीएम से मिलेगा अपना दल - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

बुधवार, 27 फ़रवरी 2019

किसानों की समस्याओं पर डीएम से मिलेगा अपना दल


 अपना दल ने बुधवार को हलुआ बाजार स्थित पार्टी कार्यालय पर किसान मंच के जिलाध्यक्ष जगराम गोंड की अध्यक्षता में बैठक आयोजित किया।

    बैठक में क्षेत्रीय गन्ना किसानो की समस्याओं को लेकर विस्तारपूर्वक चर्चा की गयी, तथा निर्णय लिया गया कि आगामी एक मार्च को अपना दल का प्रतिनिधिमंडल जिलाधिकारी बस्ती से मिलकर किसानों की समस्याओं से शासन प्रशासन को अवगत करायेगा।
   बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश सचिव चौधरी झिनकान पटेल ने कहा कि गन्ना पर्ची वितरण प्रणाली स्पष्ट न होने से किसान अपना गन्ना बेचने के लिए दर दर भटक रहा है ,जहां पहले किसी भी किसान के कोटे से संबंधित जानकारी कृषक कोड से प्राप्त की जा सकती थी वहीं अब कोटे के संबंधित जानकारी के लिए बैंक खाता संख्या का अंतिम छः अंक डालना अनिवार्य कर दिया गया है,जिससे पर्ची वितरण प्रणाली संदेह के घेरे में आ रही है।
     जिला पंचायत सदस्य राम सिंह पटेल ने कहा कि क्षेत्र भ्रमण के दौरान बहुत सारे किसानों ने बताया कि उन्हे अभी तक एक भी पर्ची नहीं मिली है, किसानों का पेंडी गन्ना अभी भी भारी मात्रा में खेतों में खड़ा है, गन्ना समय से ना बिकने से किसान चिंतित और परेशान हैं।
    बैठक का संचालन जिला उपाध्यक्ष राम कुमार पटेल किया।
      इस अवसर पर राम सुधी चौधरी ,श्याम सुंदर यादव,मस्तराम पटेल, संतराम पटेल ,राजमणि पटेल, रामनाथ पाल, इसहाक अली,अरविंद कुमार सोनकर, शिवकुमार मौर्य, मनसा राम वर्मा, रविंद्र पटेल, जय करन चौधरी, राजकुमार पटेल, राकेश पटेल ,पवन वर्मा आदि मौजूद रहे।

              

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages