सप्लाई इंस्पेक्टर के गाड़ी से बड़ा हादसा ,एक व्यक्ति की मौके पर मौत सात घायल - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

मंगलवार, 25 दिसंबर 2018

सप्लाई इंस्पेक्टर के गाड़ी से बड़ा हादसा ,एक व्यक्ति की मौके पर मौत सात घायल

विश्वपति वर्मा-
बस्ती डुमरियागंज मार्ग पर वाल्टरगंज थाना अंतर्गत नरायनपुर गांव के निकट भानपुर में तैनात सप्लाई इंस्पेक्टर की स्कार्पियो मंगलवार की शाम करीब पांच बजे राहगीरों पर कहर बनकर टूट पड़ी। जिसमे सात लोग घायल हो गए वंही एक की मौके पर ही मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गाड़ी खुद सप्लाई इंस्पेक्टर रवि सिंह चला रहे थे।
                        प्रतीकात्मक तस्वीर
 घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्कार्पियो को क्रेन की मदद से हटाया गया तो उसके नीचे तीन बाइक व तीन साइकिलें फंसी मिली। मृतक की पहचान वाल्टरगंज थाने के बभनगावां बाबू निवासी रामकिशोर (45) के रूप में हुई।

घटना से आक्रोशित भीड़ ने स्कार्पियो में तोड़फोड़ शुरू कर दी। इस बीच वाल्टरगंज पुलिस मौके पर पहुंच गई और सप्लाई इंस्पेक्टर को हिरासत में लेकर थाने भेज दिया। भीड़ ने इसके बाद बस्ती-डुमरियागंज मार्ग पर जाम लगा दिया और विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। हालत बिगड़ते देख सीओ सिटी आलोक सिंह, एसओ सोनहा शिवाकांत मिश्रा, एसओ वाल्टरगंज यशवंत सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए।
आक्रोशित लोग सप्लाई इंस्पेक्टर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे थे। आला अफसरों ने उन्हें समझा-बुझाकर शांत कराया। सीओ सिटी ने बताया कि ग्रामीणों का आरोप है कि सप्लाई इंस्पेक्टर नशे में धुत थे। उनका मेडिकल कराया जाएगा। तहरीर मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages