गोण्डा- युवा संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने किया युवाओं का आह्वान - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

रविवार, 11 नवंबर 2018

गोण्डा- युवा संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने किया युवाओं का आह्वान



समाज मे व्याप्त कुरीतियों से निपटने के लिए युवाओं ने कमर कसना शुरू कर दिया है इसके लिए जागरूकता  बैठक कर युवाओं द्वारा खाका तैयार किया जा रहा है  । इस क्रम में आज राष्ट्रीय युवा एकता शक्ति  के  पदाधिकारियों द्वारा बैठक का आयोजन किया गया जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष अभिषेक तिवारी ने क्षेत्र के दर्जनों युवाओं के साथ आर०बी०एल०पी० चिल्ड्रेन एकेडमी मोकलपुर में दर्जनों युवाओं के साथ समाज की विसंगतियों से निपटने
के लिए चर्चा की।

  अन्नू पाठक की अध्यक्षता में सम्पन्न बैठक में
  अभिषेक तिवारी  ने कहा कि आज युवा वर्ग अपने दायित्वों ,कर्तव्यों एवं अधिकारों के प्रति जागरूक नही है ,एवं जो जागरूक हैं वें लोग हाथ पर हाथ धरे बैठे हुए हैं जिसका परिणाम है कि बहुसंख्यक युवा आबादी वाले देश भारत मे युवाओं  की स्थिति हाशिये पर है।

उन्होंने बैठक में युवाओं को आगाह करते हुए बताया कि जिस देश मे सत्ताधारी विधायक और सांसद को देश- प्रदेश की कानून व्यवस्था के लिए अपने ही सरकार के खिलाफ धरने पर बैठना पड़े उस देश मे लोकतंत्र का अस्तित्व क्या है वह इसी से दिखाई पड़ता है।

उन्होंने युवाओं का आह्वान करते हुए कहा कि युवा वर्ग आगे आये और समाज मे व्याप्त भ्रष्टाचार एवं कुरूतियों से लडाई की शुरुआत करें ताकि अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को समाज के अग्रिम पंक्ति में आने का मौका मिले।

इस मौके पर बाबू हेमन्त राव, अरविन्द सिंह, जावेद खान, मनोज राजभर, अनीस अहमद, सहदेव गौतम, इरशाद खान,राजन निषाद, सल्टू ख़ान अजय गुप्ता,राम बाबू गुप्ता, आलोक पांडेय, विवेक तिवारी, ने  बैठक में हिस्सा लिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages