केजरीवाल के ट्वीट पर विवेक तिवारी की पत्नी को ऐतराज़ - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

मंगलवार, 2 अक्तूबर 2018

केजरीवाल के ट्वीट पर विवेक तिवारी की पत्नी को ऐतराज़

उत्तर प्रदेश पुलिस के एक सिपाही की गोली से लखनऊ में शुक्रवार की रात मारे गए विवेक तिवारी पर राजनीतिक बयानबाज़ी तेज़ हो गई है.
तिवारी के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक वो एपल कंपनी में एरिया मैनेजर थे. 38 साल के तिवारी की मौत के बाद से उत्तर प्रदेश की योगी सरकार और पुलिस की कार्यप्रणाली पर कई गंभीर सवाल उठ रहे हैं.
रविवार सुबह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस मामले को लेकर ट्विटर पर भारतीय जनता पार्टी को घेरने की कोशिश की.
उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "विवेक तिवारी तो हिंदू था? फिर उसको इन्होंने क्यों मारा? भाजपा के नेता पूरे देश में हिंदू लड़कियों का रेप करते घूमते हैं? अपनी आँखों से पर्दा हटाइए. भाजपा हिंदुओं की हितैषी नहीं है. सत्ता पाने के लिए अगर इन्हें सारे हिंदुओं का क़त्ल करना पड़े तो ये दो मिनट नहीं सोचेंगे.''
दोपहर में उनका एक और ट्वीट आया, "एक बेगुनाह हिन्दू को दिनदहाड़े गोली मार दी. उनके हत्यारे से थाने में बिठा कर प्रेस कॉन्फ़्रेन्स करवाते हो. आपका मंत्री उनको अपराधी घोषित करता है. उनके लिए जब हम न्याय माँगते हैं तो भाजपा वाले कहते हैं हमारी ओछी सोच है?https://twitter.com/ArvindKejriwal?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1046205661388976128&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.bbc.com%2Fhindi%2Findia-45698315


कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages