अधीक्षण अभियन्ता की सह पर हो रहे घटिया नाला निर्माण - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

मंगलवार, 11 सितंबर 2018

अधीक्षण अभियन्ता की सह पर हो रहे घटिया नाला निर्माण

अधीक्षण अभियन्ता की सह पर हो रहे घटिया नाला निर्माण को  विधायक दयाराम चौधरी ने रुकवा,,,,


दोषियों के विरूद्ध कार्रवाई का दिया निर्देश

बस्ती 
आपको बता दें कि बस्ती मेहदावल मार्ग पर बरदहिया चौराहे से हड़िया ओवर व्रिज तक कराये जा रहे घटिया नाला निर्माण का भाजपा विधायक दयाराम चौधरी ने निरीक्षण के दौरान रोके जाने के निर्देश दिया था,

 इसके बावजूद काम जारी है। इस पर विधायक ने मुख्य अभियन्ता लोनिवि को कार्य की जांच कराकर दोषी अधिकारियों के विरूद्ध कार्रवाई किये जाने का निर्देश दिया है।

 प्रेस को जारी विज्ञप्ति के माध्यम से विधायक दयाराम चौधरी ने बताया कि क्षेत्रीय भ्रमण के दौरान उन्होने नाले का निर्माण तृतीय श्रेणी ईट व घटिया सामग्री से किये जाने पर उन्होने कार्य को रोकवाने और गुणवत्ता ठीक करने का निर्देश अधीक्षण अभियन्ता लोनिवि को कार्य स्थल से ही उनके मोबाइल नम्बर पर दिया। अधीक्षण अभियन्ता द्वारा कार्य रोकवाने का  आश्वासन भी दिया गया किन्तु रातो रात घटिया सामग्री नाले के दीवार में खपा दिया गया। जब भाजपा       विधायक को कार्य जारी रखे जाने की जानकारी हुई और शिकायत का कोई असर नहीं दिखा तो  मंगलवार को अधीक्षण अभियन्ता को साथ लेकर कार्य स्थल पहुंचे । मौके पर जेई अभिषेक सिंह कार्य कराते पाये गये।

 भाजपा विधायक दयाराम चौधरी ने कहा है कि इससे स्पष्ट है कि अधीक्षण अभियन्ता की मिलीभगत से घटिया नाला निर्माण कार्य हो रहा है और शासकीय धन की खुले आम लूट किया जा रहा है। उन्होने बस्ती मेहदावल मार्ग पर बरदहिया चौराहे से हड़िया ओवर व्रिज तक कराये जा रहे घटिया निर्माण की उच्च स्तरीय जांच कराकर दोषियों के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई करने का आग्रह मुख्य  अभियन्ता से किया है।
इस मौके पर वहां उपस्थित विधायक प्रतिनिधि राजकुमार शुक्ला व निजी सचिव लालचंद चौधरी
व अन्य ग्रामीणलोग उपस्थित थे
यह जानकारी मीडिया प्रभारी अजय कुमार श्रीवास्तव ने दिया है ।
ब्यूरो रिपोर्ट बस्ती
www.sachatak.in

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages