अटल बिहारी की अस्थि कलश यात्रा पर आजम खान का तंज, बोले- मरने के बाद खूब सम्मान मिले तो मैं आज मर जाऊं - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

रविवार, 26 अगस्त 2018

अटल बिहारी की अस्थि कलश यात्रा पर आजम खान का तंज, बोले- मरने के बाद खूब सम्मान मिले तो मैं आज मर जाऊं

लखनऊ 

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थि कलश यात्रा पर समाजवादी पार्टी (एसपी) के वरिष्ठ नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान ने तंज कसा है। आजम ने कहा कि अगर उन्हें किसी भी तरह से यह पता चल जाए कि उनकी मौत के बाद उन्हें बहुत सम्मान दिया जाएगा तो वह आज ही मरना पसंद करेंगे। 

बीजेपी ने उनकी अस्थियों को अलग-अलग प्रदेशों की नदियों में विसर्जित करने का निर्णय लिया। इसके तहत अलग-अलग प्रदेशों में अस्थि कलश यात्रा का आयोजन किया गया। उधर, बीजेपी के इस निर्णय को लेकर सियासत भी जारी है। विपक्ष ने इसे महज ड्रामेबाजी करार दिया है। कांग्रेस के कई नेताओं ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है कि वह पूर्व पीएम के निधन के बाद उनका राजनीतिक इस्तेमाल कर रही है। 

अब आजम खान ने भी इस यात्रा को लेकर बीजेपी पर तंज कसा है। आजम ने कहा, 'यदि मैं किसी भी तरह यह जान पाया कि मेरे मरने के बाद मुझे बहुत सम्मान मिलना है तो मैं आज ही मरना पसंद करूंगा।' हालांकि सोशल मीडिया पर आजम के इस बयान को लेकर तीखी आलोचनाएं भी सामने आई हैं। 

वाराणसी में त्रयोदशाह की तैयारी 
बता दें कि भारत रत्‍न पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी की तेरहवीं का आयोजन वाराणसी में भी होगा। 29 अगस्‍त को वैसे तो उनके पैतृक गांव बटेश्‍वर में परिवारीजन तेरहवीं का आयोजन करेंगे लेकिन वाराणसी में बीजेपी के नेता अलग से आयोजन करेंगे। अस्थि कलश यात्रा कार्यक्रम बीतने के बाद 29 अगस्‍त को त्रयोदशाह कार्यक्रम की तैयारी है। इस मौके पर ब्राह्मण भोज के अलावा काशी नगरी के 51 हजार लोगों को भोजन कराने की व्‍यवस्‍था की जाएगी। इस कार्यक्रम का आमंत्रण सभी दलों के लोगों को भेजा जाएगा। 

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages