कर्नाटक में भाजपा कार्यकर्ता ने 16 दलितों को टॉर्चर कर जेल में किया कैद, मारपीट से गर्भवती महिला का हुआ गर्भपात - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

बुधवार, 12 अक्तूबर 2022

कर्नाटक में भाजपा कार्यकर्ता ने 16 दलितों को टॉर्चर कर जेल में किया कैद, मारपीट से गर्भवती महिला का हुआ गर्भपात

NDTV की खबर के मुताबिक कर्नाटक के चिक्कमगलुरु जिले में भाजपा के कट्टर समर्थक जगदीश गौड़ा पर अपने कॉफी बागान में 16 दलित लोगों को कई दिनों तक बंद रखने का आरोप लगाया गया है. पीड़ितों का कहना है कि उन्हें प्रताड़ित किया गया. पुलिस ने कहा कि उनमें से एक, एक गर्भवती महिला ने उसके साथ मारपीट करने के बाद अपना बच्चा खो दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और महिला का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.
पुलिस ने कहा कि जगदीश गौड़ा और उनके बेटे तिलक गौड़ा नाम के दलितों पर अत्याचार के खिलाफ कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने कहा कि दोनों फरार हैं और तलाश की जा रही है.

इस शख्स से बीजेपी ने दूरी बना ली है. पार्टी के जिला प्रवक्ता ने इन दावों को खारिज कर दिया कि वह पार्टी के नेता हैं. वरसिद्धि वेणुगोपाल ने कहा, "न तो जगदीश पार्टी कार्यकर्ता हैं और न ही सदस्य. वह सिर्फ BJP समर्थक हैं. वह किसी भी अन्य मतदाता की तरह हैं."

पीड़ित जेनुगड्डे गांव में कॉफी बागान में दिहाड़ी मजदूर के रूप में काम कर रहे थे. पुलिस ने कहा कि उन्होंने मालिक से 9 लाख रुपये की राशि उधार ली थी. कर्ज नहीं चुकाने पर उन्हें बंद कर दिया गया.

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages