वरिष्ठ पत्रकार के सामने पुलिस अधिकारी ने महिला का तहरीर फेंका ,थाने के अंदर किया लज्जित - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

सोमवार, 22 अगस्त 2022

वरिष्ठ पत्रकार के सामने पुलिस अधिकारी ने महिला का तहरीर फेंका ,थाने के अंदर किया लज्जित

बस्ती- एक तरफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश भर में पुलिस और प्रशासन की निगरानी स्वयं कर रहे हैं ताकि आम नागरिक को पुलिस एवं प्रशासन की निरंकुशता का शिकार न होना पड़े लेकिन बस्ती जनपद के रुधौली थाना पर तहरीर देने गई एक महिला की प्रार्थनापत्र थाना अधिकारी ने पढ़ने के बाद फेंक दिया और लज्जित करते हुए थाने से भागने को कह दिया।
मामला थाना क्षेत्र के छपिया गांव की रहने वाली छवि पाण्डेय की है जो अपनी बहन पर षणयंत्र कर जेवरात हड़पने के मामले में पुलिस में सूचना दर्ज कराने के लिए गई हुई थीं जिनके साथ में वरिष्ठ पत्रकार दिनेश मिश्रा भी गए हुए थे लेकिन प्रभारी निरीक्षक राम कृष्ण मिश्रा ने रिपोर्ट दर्ज करने की बजाय पीड़ित महिला के ऊपर ही ऊल जलूल आरोप लगाते हुए उनके प्रार्थनापत्र को फेंक दिया ।

पत्रकार दिनेश मिश्रा ने बताया कि हमारे रिश्तेदार का मामला था इसलिए हम स्वयं थाने पर गए हुए थे लेकिन प्रभारी निरीक्षक राम कृष्ण मिश्रा ने मामले को सुनने की बजाय तहरीर फेंक कर हमें भी लज्जित किया ,उन्होंने कहा कि प्रभारी निरीक्षक की बोल चाल की भाषा भी मर्यादित नही था जिससे काफी पीड़ा हुआ हुआ है । उन्होंने कहा कि जब प्रभारी निरीक्षक द्वारा पत्रकार के साथ बदसलूकी किया गया तो आखिर आम आदमी के साथ इनका व्यवहार कैसा रहता होगा ।

इस संबंध में सीओ रुधौली अंबिका राम ने कहा कि कोई भी पीड़ित थाने पर जाए तो उसके साथ किसी भी प्रकार का दुर्व्यवहार किया जाना निंदनीय है । उन्होंने इस मामले में पीड़ित की मदद करने का आश्वासन दिया  

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages