नकली वादों से नही स्पष्ट नीतियों से होगा रुधौली विधान सभा का विकास -बसंत चौधरी - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

बुधवार, 9 फ़रवरी 2022

नकली वादों से नही स्पष्ट नीतियों से होगा रुधौली विधान सभा का विकास -बसंत चौधरी

बस्ती -रुधौली विधानसभा क्षेत्र के अमरौली शुमाली ग्राम पंचायत में एक सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता बसंत चौधरी ने कहा कि जनता ने यदि मौका दिया तो विधानसभा में रोजगार के अवसर बड़े पैमाने पर पैदा होंगे । उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी कांग्रेस पार्टी ने अपना घोषणा पत्र जारी किया है जिसमें प्रदेश में सरकार बनने के बाद घोषणा पत्र में किये गए वादों पर काम किया जाएगा । उन्होंने कहा कि इसके अतिरिक्त हमारा खुद का भी अपना विजन है जिसके जरिये रुधौली विधानसभा के युवाओं, बेरोजगारों एवं किसानों को बड़े पैमाने पर रोजगार से जोड़ा जाएगा एवं नौकरी दी जाएगी।
उन्होंने बताया कि वे रुधौली विधानसभा क्षेत्र के पचमोहनी में एक लाख लीटर क्षमता का डेयरी उद्योग लगाने जा रहे हैं जिसके माध्यम से 280 दूध कलेक्शन एवं 600 दूध पार्लर खोले जाएंगे जिसके जरिये पहले चरण में 5 हजार लोगों को नौकरी मिलेगी एवं किसानों को बड़े स्तर पर रोजगार करने का माध्यम मिलेगा ।
उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि रुधौली विधानसभा रोजगार का हब बनेगा एवं क्षेत्र में आर्थिक क्रांति पैदा होगी । उन्होंने बताया कि युवाओं को रोजगार से जोड़ने एवं नौकरी करने योग्य क्षमता विकसित करने के लिए विधानसभा में कम्प्यूटर एजुकेशन एकेडमी की स्थापना की जाएगी जिसके जरिये प्रति वर्ष 6000 लोगों को नौकरी करने योग्य तैयार किया जाएगा जिसमें से 1200 लोगों को नौकरी वह स्वयं देंगे ।

बसंत चौधरी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि क्षेत्र के युवाओं एवं किसानों को अच्छे रास्ते की जरूरत है जिसके जरिये वह स्वयं अपने विकास का मंजिल प्राप्त कर सकें इसके लिए अच्छे मार्गदर्शन एवं उचित सुविधाओं को प्रदान करने की जरूरत है । उन्होंने बताया कि रुधौली विधानसभा में रोजगार के अवसर पैदा करने के लिए वह रेडीमेड कपड़ों की पैकिंग के लिए एक बड़ी इकाई शुरू करने जा रहे हैं जिसमें 2000 महिलाओं को नौकरी मिलेगी ।बसंत चौधरी ने कहा कि चुनाव के वक्त जाती धर्म एवं झूठे वादे को दरकिनार कर आप लोग कांग्रेस पार्टी को वोट करें जिससे क्षेत्र के विकास में प्रगति आये। 

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages