पुलिस का अफसर करता था लड़कियों के साथ छेड़छाड़,200 पुलिसकर्मियों ने 200 कैमरों के माध्यम से किया गिरफ्तार - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

मंगलवार, 27 अक्तूबर 2020

पुलिस का अफसर करता था लड़कियों के साथ छेड़छाड़,200 पुलिसकर्मियों ने 200 कैमरों के माध्यम से किया गिरफ्तार

सोमवार को दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर delhi police si को छेड़छाड़ के मामले में गिरफ्तार किया गया. हैरानी की बात यह है कि यह पुलिसकर्मी, DCP ट्रैफिक का पर्सनल असिस्टेंट भी है. यह पुलिसकर्मी ग्रे कलर की बिना नम्बर की बलेनो कार से महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया करता था और इस दौरान बिना वर्दी के होता था. 

17 अक्टूबर को सुबह 8 बजे से 9 बजे के बीच एक के बाद एक  द्वारका इलाके में कई छेड़छाड़ की शिकायतें दर्द की गईं, जहां सभी पीड़िताओं ने कार से पीछा करने और भद्दे कमेंट की बात कही. आरोपी की इस हरकत से कुछ लड़कियों ने भीड़ में जाकर अपनी जान बचाई तो कुछ इस कदर डर गई थी कि उन्होंने शिकायत भी दर्ज नहीं करवाई. 
            आरोपी एसआई पुुुनीत ग्रेवाल
एक ही दिन में द्वारिका इलाके से चार शिकायतें आने के बाद अधिकारियों ने इसे गंभीरता से लेते हुए इलाके में लगे 200 सीसीटीवी कैमरों को खंगालना शुरू किया. दिल्ली में ग्रे कलर की 286 बलेनो कार हैं, सभी कारों की तलाशी ली गई और उनके मालिकों का डोजियर बनाया गया. दिल्ली पुलिस के तकरीबन 200 पुलिसकर्मियों को जिसमें SHO, ACP शामिल थे आरोपी को पकड़ने के लिए लगाया गया.

आखिर में जब पुलिस ने आरोपी तक पहुंची तो जानकारी मिली वह उन्हीं के विभाग का सब इंस्पेक्टर है. सूत्रों के मानें तो और भी कई मामले इस सब इंस्पेक्टर के खिलाफ दर्ज हो सकते हैं जिसकी हिस्ट्री निकाली जा रही है. 

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages