बटन चाहे जो भी दबाओ वोट जाएगा कमल को ही- बीजेपी विधायक - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

रविवार, 20 अक्तूबर 2019

बटन चाहे जो भी दबाओ वोट जाएगा कमल को ही- बीजेपी विधायक


हरियाणा और महाराष्ट्र में होने वाले विधानसभा चुनाव से एक दिन पहले ईवीएम को लेकर भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में BJP विधायक बक्शीस सिंह विर्क को यह कहते सुना जा सकता है कि EVM में आप बटन कोई भी दबाएंगे वोट बीजेपी को ही जाएगा।

इस वीडियो को कांग्रेस नेता और मुख्यमंत्री भूपेंदर सिंह हुड्डा के बेटे दीपेंद्र हुड्डा ने शेयर किया है. बक्शीस सिंह विर्क मौजूदा विधायक हैं और हरियाणा के असंध विधानसभा क्षेत्र से  BJP प्रत्याशी हैं.

वीडियो में बक्शीस सिंह विर्क यह कहते हुए सुने जा सकते हैं कि आप वोट किसे भी देंगे वह भारतीय जनता पार्टी को ही जाएगा. विर्क को वीडियो में यह कह रहे हैं कि आप जहां वोट डालोगे, हमें वो भी पता लग जाएगा कि किस आदमी ने कहां वोट डाला है. आप लोगों को यह गलतफहमी नहीं होनी चाहिए. मोदी जी की नजरें बहुत तेज हैं, मनोहर लाल जी की भी नजर बहुत तेज है. आप वोट जहां मर्जी डालो निकलनी भाजपा की है. आप बटन कोई सा भी दबा लो निकलना फूल को ही है क्योंकि मशीन में पुर्जा फिट किया हुआ है. 


वीडियो को ट्वीट करते हुए रोहतक से पूर्व सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने लिखा,

'मनोहर लाल की नज़रें बहुत तेज़ हैं. कहीं भी डालो चाहे वोट, जाएगी फूल पर ही. बटन चाहे कोई मर्ज़ी दबा लेना, जाएगा भाजपा को ही. हमने मशीन में पुर्जा फ़िट कर रखा है बख्शीश सिंह विर्क, वर्तमान विधायक तथा भाजपा प्रत्याशी हल्का असंध. ये घमंड इनको ले डूबेगा.


कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages