बीती रात चोरों ने तीन घरों को बनाया निशाना ,लाखों के जेवरात और नगदी गायब - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

बुधवार, 12 जून 2019

बीती रात चोरों ने तीन घरों को बनाया निशाना ,लाखों के जेवरात और नगदी गायब

सोनहा थाना क्षेत्र के अमरौली शुमाली ग्राम पंचायत में मंगलावर रात को चोरों ने बेखौफ होकर तीन घरों को खंगाल डाला जिसमे नगदी सहित लाखों रुपये की सोने चांदी के जेवरात गायब हो गए ।


ग्राम पंचायत के कुशहवा निवासी रामशंकर प्रजापति ने बताया कि रात्रि में जब परिवार के लोग सो रहे थे तब घर के पीछे बांस की सीढ़ी लगाकर चोर छत के रास्ते घर मे घुस गए और 22500 रुपया नगद, एवं लाखो रुपये का जेवरात लेकर फरार हो गए।

इसी ग्राम पंचायत के रामनगर निवासी महेंद्र प्रजापति ने बताया कि चोरों ने हमारे घर पर भी निशाना बनाया ,उन्होंने बताया कि रात्रि के समय चोरों ने घर के अगले दरवाजे का ताला तोड़ कर घर मे घुस गए एवं घर मे रखा 6 हजार नगद  एवं लगभग 30 हजार रुपये का जेवर चोरी करके लेकर चले गए।

यंही के निवासी सौदागर ने बताया कि रात्रि में सोते समय चोरों ने हमारे घर पर भी चोरी की घटना का अंजाम दिया उन्होंने बताया कि चोरों ने घर मे रखा 3 बक्सा बाहर ले जाकर तोड़कर अलग अलग बक्से में रखा 35 हजार रुपया एवं लगभग 40 हजार रुपये का जेवर लेकर फरार हो गए।

घटना की जानकारी के बाद मौके पर पंहुची सोनहा थाने की पुलिस ने चोरी की घटना का स्थलीय पड़ताल किया एवं आवश्यक कार्यवाही करने का आश्वासन दिया।

बता दें कि सोमवार रात्रि को भी थाना क्षेत्र के औड़जंगल गांव में भगवान सिंह एवं अश्वनी पाण्डेय के घर मे चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था। 

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages