बस्ती के प्रमोद ने लिखी गंगा पर किताब,CM ने किया विमोचन ,अपना दल ने दिया बधाई - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

शुक्रवार, 1 फ़रवरी 2019

बस्ती के प्रमोद ने लिखी गंगा पर किताब,CM ने किया विमोचन ,अपना दल ने दिया बधाई

इलाहाबाद कुंभ मेले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इलाहाबाद विश्वविद्यालय के असिस्टेंट प्रोफेसर के द्वार लिखी गई पुस्तक " गंगा " का विमोचन किया है ,पुस्तक के  विमोचन होने से अपना दल बस्ती इकाई के पदाधिकारियों ने लेखक को बधाई दिया है ।

गौर क्षेत्र के धनघटा गांव निवासी डॉo प्रमोद कुमार शर्मा सीएमपी डिग्री कालेज इलाहाबाद में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर तैनात हैं जिन्होंने गंगा के ऊपर "गंगा "नाम से किताब लिखी है।अपना दल ने बभनान स्थित पार्टी कार्यालय पर पदाधिकारियों के साथ बैठक कर कार्यकर्ताओं के साथ प्रमोद शर्मा के कामयाबी पर उन्हें बधाई दिया।

बैठक को संबोधित करते हुए जिला पंचायत सदस्य रामसिंह पटेल ने कहा कि पुस्तक में गंगा संरक्षण के समक्ष चुनौतियों एंव उसके समाधान पर विस्तार पूर्वक चर्चा की गई है, सन् 2008 से गंगा संरक्षण के लिए प्रयासरत डॉ प्रमोद शर्मा ने गंगा की गुणवत्ता पर पीएचडी की है। श्री पटेल ने आगे कहा कि प्रमोद शर्मा ने अपनी कामयाबी से क्षेत्र का गौरव बढ़ाने का कार्य किया है।बैठक में 
 राजमणि पटेल, अरविंद कुमार सोनकर ,संतराम पटेल, इंद्र जीत प्रजापति ,राम कुमार पटेल, प्रमोद कुमार पाल, रामजीत पटेल, अनिल पटेल ,जगराम गौंड़, तुलसीराम , राम सरन निषाद , शिव कुमार मौर्य, संजय चौधरी सहित आदि लोग मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages