बस्ती- आमने-सामने भिड़ंत में स्कूटी सवार की मौत , दो घायल - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

सोमवार, 6 मई 2024

बस्ती- आमने-सामने भिड़ंत में स्कूटी सवार की मौत , दो घायल

कुलदीप चौधरी

भानपुर -सोनहा थाना क्षेत्र के रूधौली भानपुर मार्ग पर सोमवार को भानपुर की तरफ से जा रहे स्कूटी सवार की सामने से आ रही  मोटरसाइकिल सवार से भिड़ंत हो गई । मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भानपुर पहुंचाया जहां पर स्वास्थ्य परीक्षण करने के बाद डाक्टर सचिन चौधरी ने एक घायल को मृत घोषित कर दिया।
मिली  जानकारी के अनुसार मृतक मुन्ना वर्मा 36 वर्ष पुत्र श्रीराम वर्मा रूधौली थाना क्षेत्र के महुवार के निवासी थे जो महुवार ग्राम पंचायत में रोजगार सेवक के पद पर कार्यरत थे । मुन्ना वर्मा का लोकसभा चुनाव में रूधौली विधानसभा क्षेत्र में उड़न दस्ते के साथ फोटोग्राफर के कार्य में लगाए गए थे । आज शाम करीब 3 बजे जब वह घर वापस जा रहे थे तब खैरा के निकट यह दुर्घटना हुई ।
वहीं घायल मोटरसाइकिल सवार रूधौली थाना क्षेत्र के बभनी मिश्र गांव के निवासी थे जिसमें एक मोटरसाइकिल पर बैठ कर दो लोग विशाल कुमार पुत्र ढूनमुन व दीपक कुमार पुत्र रामभजन रूधौली की तरफ से भानपुर की तरफ जा रहे थे। घायलों की स्थिति गंभीर होने पर  जिला अस्पताल रिफर कर दिया गया है। घटना में शामिल किसी ने भी हेलमेट नहीं लगाया हुआ था

मौके पर पहुंची सोनहा पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही शुरू किया।

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages