बस्ती- दीपक हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा , हत्यारोपी चाचा-चाची गिरफ्तार - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

मंगलवार, 26 सितंबर 2023

बस्ती- दीपक हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा , हत्यारोपी चाचा-चाची गिरफ्तार

सौरभ वीपी वर्मा

सोनहा थाना क्षेत्र के कंथुई में हुए दीपक हत्याकांड का खुलासा पुलिस ने कर दिया , दीपक की हत्या  उसके चाचा -चाची ने ही किया था दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। प्रभारी निरीक्षक सोनहा शैलेश कुमार सिंह ने बताया कि मृतक दीपक के चाचा  उमाशंकर  चौरसिया उर्फ बबलू एवं बबलू की पत्नी लालमती ने आपसी रंजिश, घरेलू विवाद एवं चारित्रिक आरोप के कारण रात्रि में 2 बजे बुलेट के साकर से वार कर बेरहमी से दीपक की हत्या कर मौके से वारदात की हथियार को छुपा दिया एवं जा कर चुप चाप सो गए। पुलिस ने अभियुक्तों के निशानदेही पर मौके से वारदात में प्रयोग किये गए आला कत्ल को बरामद कर लिया है । पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर न्यायालय भेज दिया।
        
पान की दुकान चलाता था बबलू चौरसिया

बबलू सल्टौआ में गुमटी में पान की दुकान चलाता था ,जिसकी दुकान भी जीविकोपार्जन करने लायक ठीकठाक चलता था लेकिन उसकी पत्नी के तंत्र मंत्र में विश्वास रखना इन दोनों को हवालात के अंदर भेजवा दिया । बबलू की पत्नी लालमती ने कुछ दिन पहले मध्यप्रदेश में बागेश्वर धाम में भी गई थी वहां से आने के बाद ही उसने यह सब षणयंत्र रचना शुरू किया , लालमती पुलिस के समक्ष भले ही आपसी रंजिश ,और घरेलू विवाद की बात कह रही है लेकिन इसने दीपक की हत्या किसी मायावी चमत्कार होने की उम्मीद मे ही किया है , यहां तक कि दीपक के साथ ही लालमती दीपक की छोटी बहन को भी मौत के घाट उतारना चाहती थी लेकिन मौके पर वह अपने रिश्तेदार के घर गई गई थी जिसकी वजह से उसकी जान बच गई।

 गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम का विवरण

प्रभारी निरीक्षक शैलेश कुमार सिंह , निरीक्षक अपराध  दयानंद यादव, महिला निरीक्षक अनीता यादव (अपराध शाखा) ,उ0 नि0 उमाशंकर त्रिपाठी (प्रभारी स्वाट) मय टीम , उ0 नि0 श्री गजेन्द्र प्रताप (प्रभारी एसओजी) मय टीम , हे0 का0 सत्येन्द्र यादव (सर्विलांस सेल) ,हे0 का0 राघवेन्द्र दुबे , हेड कांस्टेबल पवन चौरसिया , करमजीत यादव एवं संजू सिंह शामिल थीं

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages