राष्ट्रीय अध्यक्ष की मौजूदगी में बस्ती के दर्जनों प्रधान समेत सैकड़ो लोग अपना दल में शामिल - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

रविवार, 6 अगस्त 2023

राष्ट्रीय अध्यक्ष की मौजूदगी में बस्ती के दर्जनों प्रधान समेत सैकड़ो लोग अपना दल में शामिल

कुलदीप चौधरी

अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय वाणिज्य व उद्योग राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल ने पार्टी के संस्थापक डॉ. सोनेलाल पटेल की कर्मभूमि कानपुर से लोकसभा चुनाव के मद्देनजर संगठन की ताकत को बढ़ाने का आह्वान किया। राष्ट्रीय पदाधिकारियों के साथ बैठक कर पार्टी के कील कांटों को दुरुस्त करने का निर्देश दिया। इस अवसर पर सपा, बसपा, अपना दल कमेरवादी सहित विभिन्न दलों के दो दर्जन से ज्यादा नेताओं समेत करीब डेढ़ दर्जन प्रधान अपना दल की सदस्यता ग्रहण की। 
कानपुर के किदवई नगर में बस्ती जनपद के सल्टौआ विकास खंड के करीब डेढ़ दर्जन प्रधान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के समक्ष उपस्थित होकर पार्टी में शामिल हुए जिन लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है उनमें प्रधान चन्द्र शेखर चौधरी ,शिवेंद्र चौधरी , राजकुमार शर्मा , संतोष चौधरी , कृष्ण कुमार चौधरी उर्फ झब्बू चौधरी ,आकाश वर्मा , रामपाल चौधरी , जय प्रकाश चौधरी ,संजय चौधरी , रामतौल चौधरी , अर्जुन चौधरी , राजपाल चौधरी , सत्य प्रकाश चौधरी , डॉक्टर जगराम निषाद आदि लोग शामिल थे।
मुख्यमंत्री पुरस्कार से सम्मानित ग्राम प्रधान शिवेंद्र चौधरी ने कहा कि पार्टी की सदस्यता लेने के बाद सभी प्रधान द्वारा जिला मुख्यालय स्थित पार्टी कार्यालय पर बैठक की जाएगी एवं कार्यकारिणी का गठन किया जाएगा ।

इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा कि टीम बनाकर सभी पदाधिकारी प्रदेश का दौरा करें एवं संगठन को और मजबूत बनायें एवं लोकसभा चुनाव में एनडीए के यूपी में मिशन-80 के लक्ष्य को पूरा करने में अपना दल की ताकत का एहसास कराएं।


Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages