नशे में धुत शराबी को जाना था ससुराल ,तो लेकर भाग गया कोतवाली पुलिस की गाड़ी - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

सोमवार, 13 जून 2022

नशे में धुत शराबी को जाना था ससुराल ,तो लेकर भाग गया कोतवाली पुलिस की गाड़ी

सौरभ वीपी वर्मा
बस्ती- जनपद में ससुराल जाने का नशा एक शराबी पर इस तरह चढ़ गया कि वह बस्ती पुलिस की चारपहिया वाहन ही लेकर उड़ गया । लेकिन शराब के नशे में धुत शराबी चोर ने गाड़ी पर नियंत्रण खो दिया एवं वह परसा चौराहे पर गाड़ी को  वहां रखे लकड़ी के ढेर में लड़ा दिया जिससे गाड़ी पूरी तरह से छतिग्रस्त हो गई ।
दरअसल यह घटना बस्ती की है जहां पर सोनूपार में आयोजित गरीब कल्याण मेला में प्रभारी मंत्री बेबीरानी मौर्य और विजय लक्ष्मी गौतम हिस्सा लेने पहुंची थी। यहां प्रोटोकाल में कोतवाल संजय कुमार की सुरक्षा ड्यूटी लगी थी। कार्यक्रम में भारी भीड़ होने के चलते वाहन पार्किंग की जगह नहीं थी लिहाजा कोतवाल के वाहन से उतरने के बाद चालक दीपेंद्र यादव सड़क पर ही वाहन खड़ी कर थोड़ी दूर छांव में जाकर बैठ गए।

इस दौरान मुंडेरवा थाना क्षेत्र के छपिया लुटावन गांव का 30 वर्षीय युवक हरेंद्र पहुंचा। वाहन खाली और उसमें चाभी लगा देखकर वह रुक गया। हर कोई मंत्री के कार्यक्रम में व्यस्त था। इस बीच मौका पाकर यह युवक गाड़ी स्टार्ट कर ले उड़ा।

थोड़ी देर बाद चालक की नजर वाहन की ओर गई तो गाड़ी गायब थी। उसके बाद गाड़ी लेकर युवक भाग ही रहा था कि शराब पीने की वजह से उसने नियंत्रण खो दिया एवं वह अनियंत्रित होकर परसा डफाली गांव के पास सड़क किनारे लकड़ी की दुकान में जा घुसा जिससे गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

युवक घटना के समय कोतवाली क्षेत्र के ही करियापार गांव में अपने ससुराल में जा रहा था। कोतवाल संजय कुमार ने बताया युवक नशेड़ी है। वह गांव से ससुराल में पत्नी के पास जा रहा था। फिलहाल वाहन बरामद करने के साथ ही युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ वाहन चोरी सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages