बस्ती-जरूरतमंदों को सहयोग देने के लिए राजमहल के वालिंटियर जगह-जगह पहुंचा रहे राहत सामग्री - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

सोमवार, 6 अप्रैल 2020

बस्ती-जरूरतमंदों को सहयोग देने के लिए राजमहल के वालिंटियर जगह-जगह पहुंचा रहे राहत सामग्री

बस्तीः लॉकडाउन पीरियड में जरूतमंदों और गरीबों की मदद करने में राजमहल भी किसी से पीछे नही है। तमाम सामाजिक कार्यकर्ताओं और संस्थाओं के योगदान के बाद भी मॉस्क और सेनेटाइजर की कमी है। अपने ऊपर कुछ जिम्मेदारी लेते हुये युवा राष्ट्रीय लोकदल के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव ऐश्वर्यराज सिंह ने भी बड़ी संख्या में सेनेटाइजर और मॉस्क की खरीददारी कर जरूरतमंदों को बाटा। 

उनके वालेण्टियर्स लगातार जरूरतमंदों के पास सीधे पहुंचकर उन्हें मास्क एवं सैनिटायजर्स उपलब्ध करवा रहे है। मीडिया को जारी विज्ञप्ति में उन्होने बताया कि अब तक 1000 मास्क एवं 500 सैनिटायजर्स बांटे जा चुके हैं। जल्द ही कुछ और मास्क, सैनिटायजर व राहत सामग्री पुरानी बस्ती तथा आस पास के क्षेत्रों में बांटे जायेंगी। इस दौरान सुरक्षा कर्मियों को भी मास्क व सैनिटाइजर दिए गए। 
  
ऐश्वर्यराज सिंह ने बताया पिछले छह दिनों से जारी इस अभियान के दौरान रालोद के जिलाध्यक्ष राधेश्याम चौधरी ने मुंडेरवा, अजय सिंह आमा, डा. फारूक उबैदुल्लह नगरपालिका क्षेत्र, रहमान ने मिल्ल्तनगर, वकास अहमद ने रानीपुर, राजेश सिंह ने पोखरभितवा, दीपक पांडेय ने गाऊखोर, रवि तिवारी ने खीरीघाट, मोहम्मद तैयब ने बड़ेबन, नबी हुसैन (बब्बू खान) व कमल सोनकर ने राजा मैदान, अतुल सिंह ने महरीपुर, बदरुद्दीन ने बरसायें, विशाल गौड, गणेश की टीम ने महसो, पाकरडाड़, अलगा, राना मनीष सिंह ने चननी, तथा मनीष सिह मोनू ने भेलवर में मास्क एवं सैनिटायजर बांटने में योगदान दिया। सभी जगहों पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन बखूबी किया गया। ऐवर्श्यराज सिंह ने सभी के सहयोग के प्रति आभार जताया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages