प्रमोद यादव के नेतृत्व में रामनगर ब्लॉक पर सरकार के खिलाफ सपा का धरना कल - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

सोमवार, 30 सितंबर 2019

प्रमोद यादव के नेतृत्व में रामनगर ब्लॉक पर सरकार के खिलाफ सपा का धरना कल

स्थानीय एवं प्रादेशिक समस्याओं एवं हाल ही में सरकार द्वारा लिए गए कठोर निर्णय के खिलाफ समाजवादी लोहिया वाहिनी के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रमोद यादव के नेतृत्व में रुधौली विधानसभा के रामनगर ब्लॉक पर धरना प्रदर्शन का आयोजन किया गया है।

प्रमोद यादव ने तहकीकात समाचार को बताया कि जब प्रदेश भर के किसानों की समस्या पर समाधान करने की जरूरत थी तब प्रदेश सरकार द्वारा सितम्बर महीने में सूबे में बिजली दरों में भारी वृद्धि कर दी गई । उन्होंने कहा बिजली के बढ़ोतरी को लेकर बस्ती जनपद के तमाम किसानों ने सरकार से पुनः बिजली की बढ़ी हुई दरों में बदलाव करने की मांग की लेकिन सरकार द्वारा जायज मांगों को अनसुनी कर दिया गया। सरकार के इस निरंकुशता के कारण बाध्य होकर किसान ,मजदूर के साथ शोषित,वंचित वर्ग के पीड़ित जन समाजवादी पार्टी के हजारों कार्यकर्ताओं के साथ ब्लाक मुख्यालय पर धरना देकर आम जनमानस के समस्ययाओं पर समाधान के लिए स्थानीय प्रशासन के माध्यम से शासन को मांग पत्र सौंपा जाएगा।

 मंहगाई , विद्युत दरों में बेतहाशा वृद्धि, किसानों की समस्यायें  , कर्ज के बोझ से दबे किसानों द्वारा आत्महत्यायें ,बेरोजगारी , कानून व्यवस्था, अपराधों में भारी वृद्धि सहित 11 बिंदुओ की समस्या पर समाधान के लिए धरना प्रदर्शन के माध्यम से आवाज बुलंद करने के लिए प्रदेश उपाध्यक्ष ने भारी संख्या में लोगों से धरना स्थल पर पंहुचने की अपील की।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages