लखनऊ-रिक्शेवाले को दिल दे बैंठी 1 हजार से अधिक लड़कियां 3 हजार लड़कियों ने की दोस्ती - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

गुरुवार, 5 सितंबर 2019

लखनऊ-रिक्शेवाले को दिल दे बैंठी 1 हजार से अधिक लड़कियां 3 हजार लड़कियों ने की दोस्ती

सोशल मीडिया के इस दौर में के किसी भी तरहं का फ्राड कर लेना आम बात हो गया है इसी क्रम में लोग अपना नाम और पहचान छुपा कर लोगों को ठगने और फंसाने का काम कर रहे हैं ऐसे ही एक सच्ची घटना उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में रहने वाले रिक्शेवाले की है।

बरेली जिले के 52 वर्षीय जावेद नाम के रिक्शेवाले ने पकड़े जाने के बाद पुलिस के सामने जब अपनी हरकतें बतानी शुरू की तो वो भी दंग रह गए. जावेद ने बताया कि उसने सोशल मीडिया एप फेसबुक पर एक अकाउंट बनाया. उसके करीब 500 दोस्त बन गए. मगर उसकी किसी से बातचीत नहीं होती थी.

फिर उसने आपनी प्रोफाइल पर आईपीएस नूरूल हसन की फोटो लगा ली. जैसे ही उसने फोटो बदली उसके पास फ्रेंड रिक्वेस्टों की लाइन लग गई. देखते ही देखते उसके 5 हजार दोस्त बन गए. उनमें से लगभग 3 हजार लड़कियां थी. उसने लड़कियों से बातचीत करनी शुरू कर दी. हजारों लड़कियों ने उससे प्यार का इजहार करना शुरू कर दिया.

कई लड़कियों ने तो उससे शादी तक का प्रस्ताव रख दिया. वो दिनभर लड़कियों से चैट करने में लगा रहता था. जावेद हाईस्कूल फेल है मगर उसे अंग्रेजी का ठीकठाक ज्ञान है. इसी की बदौलत वो लड़कियों पर रौब जमा लेता था.

जावेद के परिवार में उसकी पत्नी और एक बेटा भी है. जावेद के लगातार फोन पर चैटिंग की आदत से उसकी पत्नी भी परेशान हो गई थी. इसके चलते उसने कई फोन तोड़ भी डाले मगर जावेद अपनी हरकतों से बाज नहीं आया. अब जावेद पुलिस की गिरफ्त में है. पुलिस ने कोर्ट में पेश किया जिसके बाद उसे जेल भेज दिया है.बता दें कि जावेद दिल्ली में रिक्शा चलाता था और आईपीएस नूरुल हसन महाराष्ट्र में तैनात हैं जो मूलरूप से उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जनपद के निवासी हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages