राष्ट्रवादी हिन्दू महासभा के पदाधिकारियों ने स्वतंत्रता दिवस पर तिरंगा यात्रा निकालने के लिए किया तैयारी - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

रविवार, 11 अगस्त 2019

राष्ट्रवादी हिन्दू महासभा के पदाधिकारियों ने स्वतंत्रता दिवस पर तिरंगा यात्रा निकालने के लिए किया तैयारी

सल्टौआ। आज दिन में 11 बजे राष्ट्रवादी हिन्दू महासभा ब्लाक इकाई सल्टौआ की ओर से बस्ती- डुमरियागंज मार्ग स्थित पचमोहनी पड़ाव एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसका उद्देश्य स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों को सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित करना था।

बैठक की अध्यक्षता ब्लाक अध्यक्ष यशवन्त तिवारी व संचालन जे0पी0 उपाध्याय ने किया। बैठक को सम्बोधित करते हुए जिला प्रभारी उमाशंकर उपाध्याय( सोनू) ने कहा कि आने वाले 15 दिवस के दिन अमर शहीदों की याद में तिरंगा यात्रा निकालकर राष्ट्रीयता के प्रति लोगो को जागरूक करना है उन्होंने कहा कि ऐसे मौके पर प्रत्येक नागरिकों का दायित्व है कि अधिक से अधिक लोगो को संगठन के उदद्श्यों की जानकारी देकर उससे जोड़ना है जिससे हर नागरिक को राष्ट्र नायकों के बारे में सही जानकारी हो ।

ब्लॉक अध्यक्ष यशवन्त तिवारी ने कहा कि 14 अगस्त को दिन में 11 बजे से ब्लाक मुख्यालय सल्टौआ से भानपुर तहसील तक देश के क्रांतिकारियों की याद में तिरंगा यात्रा निकाला जायेगा जिसमें अधिक से अधिक कार्यकर्ता व क्षेत्रीय लोगो के सम्मिलित होने के लिए जनसंपर्क किया जा रहा है।

बैठक में जिला उपाध्यक्ष रूद्रनाथ पाण्डेय, राज पाण्डेय, मन्टू उपाध्याय, दुर्गेश शुक्ला, रवि मिश्रा, मनीष कुमार उपाध्याय, उमेष गौतम, सूर्यभान पाल व अमित सिंह सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages