लखनऊ की गलियों में इस रूप में दिखाई दिए सदी के महानायक अमिताभ बच्चन - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

सोमवार, 24 जून 2019

लखनऊ की गलियों में इस रूप में दिखाई दिए सदी के महानायक अमिताभ बच्चन

 सदी के महानायक अमिताभ बच्चन लखनऊ में दिखाई दिए जंहा पर वें बच्चों से उलझते नजर आएं फिलहाल ये रियल सीन रील में कैद किया जा रहा था ।शूटिंग में देखने को मिला कि दो बच्चे एक बुजुर्ग व्यक्ति को परेशान कर रहे हैं वंही बुजुर्ग भी बच्चों को डांटते हुए दिखाई दे रहा है यह बुजुर्ग कोई और नही बल्कि खुद अमिताभ बच्चन हैं जो राजधानी में फ़िल्म गुलाबो-सिताबो की शूटिंग में व्यस्त हैं।

शूजीत सरकार निर्देशित फिल्म गुलाबो-सिताबो में महमूदाबाद हाउस के इंडोर शूटिंग में अमिताभ बच्चन, फर्रुख जाफर, नलनीश नील समेत कई लोकल आर्टिस्टों के साथ शूटिंग हुई, जिसमें अमिताभ बच्चन चाय पीते दिखे। वहीं, बकरी और बकरे को भगाते हुए भी सीन फिल्माए गए। इस फिल्म में करीब दर्जनों लोकल कलाकार काम कर रहे हैं।

10 दिन के बाद अभिनेता आयुष्मान खुराना फिल्म से जुड़ेंगे। उसके बाद अमिताभ और आयुष्मान के सीन फिल्माए जाएंगे। पुराने लखनऊ से लेकर गोमतीनगर में कई सीन फिल्माए जाएंगे। करीब दो महीने की शूटिंग में लखनऊ की खूबसूरती दिखाई जाएगी।

इस फिल्म में अर्चना शुक्ला और श्रीप्रकाश बाजपेयी भी अहम किरदार निभा रहे हैं। श्री प्रकाश अमिताभ बच्चन के दोस्त का किरदार निभा रहे हैं, वही अर्चना आयुष्मान खुराना की मां किरदार निभा रही हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages