पूर्व सीएम और विपक्ष के नेता एन. चंद्रबाबू की ली गई तलाशी ,प्रशासन ने वीआईपी वाहन से जाने के लिए नही दी अनुमति - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

शनिवार, 15 जून 2019

पूर्व सीएम और विपक्ष के नेता एन. चंद्रबाबू की ली गई तलाशी ,प्रशासन ने वीआईपी वाहन से जाने के लिए नही दी अनुमति

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और अब विपक्ष के नेता एन. चंद्रबाबू नायडू  को शुक्रवार को विजयवाड़ा में गन्नवरम हवाई अड्डे पर तलाशी से गुजरना पड़ा. नायडू को विमान तक जाने के लिए वीआईपी सुविधा से भी वंचित कर दिया गया और आम यात्रियों के साथ बस में यात्रा करनी पड़ी. एक सुरक्षा गार्ड को सुरक्षा प्रवेश द्वार पर चंद्रबाबू नायडू की तलाशी लेते देखा गया. तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा) के प्रमुख को विमान तक वीआईपी वाहन से पहुंचने की अनुमति भी नहीं दी गई. इस घटना पर तेदेपा ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की, और आरोप लगाया गया कि भाजपा और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) बदले की राजनीति कर रही है.  


तेदेपा नेता व राज्य के पूर्व गृह मंत्री चिन्ना राजप्पा ने कहा कि अधिकारियों का रवैया न केवल अपमानजनक था, बल्कि उन्होंने नायडू की सुरक्षा के साथ भी समझौता किया क्योंकि उन्हें 'जेड प्लस' श्रेणी की सुरक्षा प्राप्त है. उन्होंने कहा कि नायडू को कभी भी इस स्थिति का सामना नहीं करना पड़ा. उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार से नायडू की उचित सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग की. आपको बता दें कि पिछले दिनों हुए लोकसभा और राज्य विधानसभा चुनावों में चंद्रबाबू नायडू को करारी हार का सामना करना पड़ा था. 

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages